जौनपुर। जििले के शाहगंज में दि साउथ इंडियन स्कूल का वार्षिकोत्सव गुरुवार को धूमधाम के साथ आयोजित हुआ। कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र -छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि न्यू साधना कला केंद्र डिग्री कॉलेज वाराणसी के प्राचार्या डॉक्टर वी सेबेस्टियन ने कहा कि बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम अत्यंत ही मनमोहक हैं। मैं बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।
श्री सेबेस्टियन ने विद्यालय परिवार के शिक्षा के प्रति किए जा रहे प्रयासों की भी सराहना की।कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। अतिथियों का स्वागत माल्यार्पण करके विद्यालय के लोगों ने किया। विद्यालय के बच्चों ने स्वागत गीत, नाटक, हास्य रचना आदि का रोचक प्रस्तुतीकरण देकर अतिथियों का मन मोह लिया। कार्यक्रम के अंत में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में प्रतिभाग किए 203 बच्चों को सम्मानित किया गया।
अध्यक्षता फादर सोनेलाल। आगंतुकों का स्वागत प्रबंधन टी थॉमस फादर ने किया और अंत में बीना थामस ने आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन मारिया थामस ने किया।
इस अवसर पर डॉ. बदरूरुद्दीन शेख, विकास सिंह, रिंकू सिंह, इकरार खान, सुमन, रूबी जैदी, बबीता, जरीना, अलविरा फातमा, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।