जौनपुर।शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के डिहवा भादी गांव में मंगलवार दोपहर सड़क पर होली के मौके पर डांस के दौरान उधर गुजर रहे एक वर्ग विशेष के युवक को पीट दिया। जिसका विरोध करने पर जमकर लाठी डंडा व ईंट पत्थर चले। घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसमें तीन की हालत गंभीर है। मारपीट की घटना के बाद एक पक्ष के लोगों ने वर्ग विशेष के घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की।

होली पर डांस के दरमियान बढ़ा मामला

नगर से सटे डिहवा भादी गांव में मंगलवार की दोपहर होली के मौके पर कुछ लोग सड़क पर डांस कर रहे थे। इस दौरान  मोटरसाइकिल लेकर एक वर्ग विशेष का युवक गुज़र रहा था। वह सड़क पर भीड़ देखकर मोटरसाइकिल का हार्न बजाने लगा और इसी बात को लेकर मनबढ़ युवकों ने उसकी पिटाई कर दिया।

तनाव की स्थिति देख गांव में पुलिस बल तैनात

 मामले की जानकारी पीड़ित पक्ष के लोगों को हुई तो तनाव की स्थिति बन गई। देखते ही देखते दो पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट होने लगी। घटना में  रूस्तम (30) पुत्र मुन्ना, खालिद (42) पुत्र याकूब, मो. अहमद (20) पुत्र लईक, मुमताज (80) पुत्र रज्जाक, अरशद (40) पुत्र रूहुल्ला व यहिया (50) पुत्र वहिद गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें  मुमताज, अरशद, यहिया की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को अपनी हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। मारपीट की घटना के बाद एक पक्ष ने वर्ग विशेष के घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की है। तनावपूर्ण स्थिति देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात हैं। पुलिस अधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।