जौनपुर। रामपुर थानाक्षेत्र के भीउरा गांव में एक महिला का शव बुधवार सुबह कुएं में उतराया मिला। शव मिलने की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड शव को कुंए से निकाल कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।  
जानकारी के अनुसार रेनू पटेल (27) पत्नी दिनेश पटेल निवासी ग्राम भीउरा मंगलवार की रात बिना बताए घर से लापता थी।सुबह महिला के लापता होने पर परिवारीजनों ने रेणु की काफी खोजबीन की लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका।  घर से सौ मीटर की दूरी पर कैलाश पटेल के घर के बगल में कुएं में आशंका होने पर देखा तो महिला का शव पानी के ऊपर तैर रहा था।कुएं में महिला का शव मिलने की सूचना पर गांव के लोगो का मजमा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड को भी मौके पर बुला लिया और ग्रामीणों की मदद से शव को कुँए से बाहर निकाला। 
फिलहाल शव पर चोट के निशान नहीं दिख रहे थे।मृतक महिला के मायके वालों को परिजनों ने सूचना दी।सूचना पाकर मृतका के मायके वालो के साथ काफी संख्या में गांव के लोग भी आ गए।मृतका कि माँ कलावती देवी पत्नी लालबहादुर पटेल निवासी बारी गाँव नेवादा थाना मड़ियाहूं ने बताया कि  उसकी बेटी रेनू की शादी 21 नवम्बर 2017 को रामपुर थाना के भीउरा गाँव निवासी दिनेश पटेल पुत्र बृजराज पटेल के साथ हुई थी। मृतका की माँ ने मृतका के पति व दो जेठानियों पर थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि दहेज के रूप में पांच लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर ये लोग मेरी बेटी को प्रतिदिन प्रताड़ित करते रहते थे।जिसकी जानकारी फोन पर मृतका रोज अपनी माँ को देती थी।
थानाध्यक्ष रामपुर विनोद कुमार मिश्र ने बताया की मृतका की माँ की तहरीर पर पति दिनेश पटेल पुत्र बृजराज पटेल,जेठानी सरिता पत्नी बृजेश व कविता पत्नी दिलीप पटेल के खिलाफ दहेज उत्पीड़न  सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त दिनेश पटेल को कस्टडी में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।क्योकि पत्नी की मौत की जानकारी होने पर दिनेश सदमे से अचेत होगया था।और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की स्थिति साफ होगी।

इनपुट– चेतन सिंह