जौनपुर– खबर जनपद के रामपुर थाना अंतर्गत सपही गाव से थी जहा पति से अनबन के बाद अपने पिता के घर रही विवाहिता के पांच माह के मासूम की मौत हो गई।

जिसके पति ने पत्नी सहित ससुरालीजनों पर मासूम की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। युवक के आरोप पर घर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सपही गांव निवासी रामलाल गौतम अपने बेटे अजय गौतम से अपने पड़ोसी राधेश्याम गौतम की लड़की सुमन देवी से दो वर्ष पूर्व बरसठी थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव स्थित दुर्गा माता मंदिर में शादी किया था। शादी के 1 वर्ष बाद मियां-बीवी में कुछ अनबन हो गई।
 
जिससे सुमन अपने पिता के घर रहने लगी 5 माह पूर्व उसे अपने पिता के घर पर ही एक बच्चे को जन्म दिया। जिसकी मंगलवार भोर में मौत हो गई। पिता ने बेटे की मृत्यु की सूचना 112 नंबर पुलिस को देखकर पत्नी सहित ससुराली जनों पर अपने 5 माह के बेटे की गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है।
 सूचना पर पहुंची 112 नंबर पुलिस 5 माह के बच्चे के शव को स्थानीय थाने पर ले गई। वहीं बच्चे की मां सुमन देवी के साथ ससुरालीजन, प्रधानपति हरिश्चन्द्र सहित ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिनों से बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब थी। 
जिसकी दवा हो रही थी। बीमारी के ही कारण बच्चे की मौत हुई है। बच्चे के पिता झूठा आरोप लगा रहे है। पुलिस मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।