सपा की बैठक में जुटे तमाम सपाजन, सभी ने कहा- अगली सरकार हमारी होगी


जौनपुर। समाजवादी पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर बुधवार को जिला कार्यालय पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई। 

इस मौके पर श्री यादव ने विधान परिषद शिक्षक चुनाव के सन्दर्भ में चर्चा करते हुये कहा कि इस चुनाव के जल्द ही होने की सम्भावना बन रही है। जहां चुनाव आयोग इसकी घोषणा कर सकता है, वहीं राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व की मंशा है कि हम लोग बूथवार मतदान केन्द्र पर अपने प्रभारियों का चयन कर लें जिससे चुनाव में सही तरह से मतदान करा सके।

 वहीं उन्होंने सभी विधानसभा अध्यक्ष को अपने क्षेत्र में बने मतदान केन्द्रों की सूची देकर हर मतदान केन्द्र पर एक-एक सक्रिय नेता को प्रभारी बनाने का निर्देश देते हुये उनको मतदान केन्द्र में समाजवादी विचारधारा के मतदाताओं से सम्पर्क कर डलवाने का काम करें। साथ ही जहां भी जरूरत पड़ेगी, वहां जिले से लेकर प्रदेश स्तर के नेताओं की टीम भेजने का काम होगा।

 उन्होंने कहा कि जिस तरह दिल्ली की जनता ने विकास को चुनकर यह साबित कर दिया कि जनता अब हिन्दू-मुस्लिम नफरत फैलाने वाले को नहीं चाहती है। 

वे सिर्फ विकास चाहती है। वैसे हम लोगों की जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि हम लोग गांव में जाकर जनता के बीच अखिलेश व योगी सरकार के बारे में लोगों को बतायें। समाजवादी सरकार में जिन लाभकारी योजनाएं चलायी गयी थीं, उसको योगी सरकार द्वारा रोक दिया गया है जिससे किसान, नौजवान, व्यापारी से लेकर हर वर्ग परेशान है।

अगर आप लोग यह बात समझाने में कामयाब हो गये तो आगामी 2022 में समाजवादी सरकार जनता बनाने में चूक नहीं करेगी। हम लोगों को सतर्क रहना है, क्योंकि भाजपा के पास झूठ का पिटारा है। उनके पास अब कोई मुद्दा नहीं है, इसलिये जनता को बहकाने के लिये कोई झूठ का ऐजण्डा तैयार कर रही होगी।
 इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव, पूर्व विधायक अरशद खां, श्रद्धा यादव, डा. अवधनाथ पाल, युवा नेता लकी यादव, निवर्तमान जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, सोचन राम विश्वकर्मा, शिक्षक नेता डा. ईश्वर लाल यादव, डा. लक्ष्मी कान्त यादव, अमित यादव, गजराज यादव, निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष नन्द लाल यादव, राजेश यादव, प्रिंसू यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। बैठक का संचालन हिसामुद्दीन शाह ने किया।