जौनपुर। कोरोना वायरस चीन से शुरू होकर अबतक 170 से ज्यादा देशों में पहुच चूका है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने से महामारी भी घोषित कर दिया है।दुनियां भर के सरकारे कोरोना वायरस से लोगो को जागरूक करने पर ध्यान दे रही है। वही आपको बता दे कि करोना से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है वही इस सम्बन्ध में जानकारों का कहना है की इसको रोकने के लिए इसके संक्रमण को फैलने ना देने से ही इसको काबू में लाया जा सकता है। वहीं इनके लक्षणों को पहचान कर ही कोरोना वायरस की बेहतर तरीके से इलाज की जा सकती है। कोरोना वायरस से क्या सावधानियां बरतनी चाहिए इस को लेकर अपना दल से विधायिका मड़ियाहूं लीना तिवारी ने लोगो को इसके बचाव के टिप्स के बारे में जानकारी दी।

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बड़ागांव से मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गांजा के साथ गिरफ्तार कर चालान भेज दिया।
क्षेत्र के गौसपुर गांव निवासी सनी यादव पुत्र कमलेश यादव को सोमवार की भोर में मुखबिर की सूचना पर कोतवाली एस आई महेश सिंह व कांस्टेबल सूरज सोनकर व अतीक अहमद ने बड़ागांव बाजार के समीप पुलिया के पास से एक किलो छह सौ ग्राम अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार कर भादवि की धारा NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चालान भेज दिया। उक्त आरोपी सरपतहा थाना क्षेत्र में लूट व चोरी की घटनाओं में वांछित चल रहा था।

इनपुट-चंदन अग्रहरी