जौनपुर। फर्जी मुकदमे को लेकर शाहगंज तहसील अधिवक्ता संघ ने सोमवार को बैठक करके उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपते हुए दीदारगंज (आजमगढ़) थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

स्थानीय तहसील में बतौर एक अधिवक्ता आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के राजा पुर गांव निवासी चंद्रदेव यादव वर्ष 1984 से कार्य करते चले आ रहे हैं। बीते दिनों गांव की लड़ाई को लेकर फर्जी ढंग से दीदारगंज (आजमगढ़) पुलिस ने अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया। पुलिस अधिवक्ता चंद्रदेव यादव व उनके परिवार वालों को प्रताड़ित करने लगी। पुलिस ने गलत तरीके से अधिवक्ता के खिलाफ एक अलग से आर्म एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर दिया। पुलिस लगातार अधिवक्ता चंद्रदेव यादव को प्रताड़ित कर रही है।इस मामले की जानकारी होने पर सोमवार को अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राजदेव यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई और इसके उपरांत उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपकर दीदारगंज (आजमगढ़) के थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।
इस दौरान महामंत्री लालचंद, अवधेश यादव, सुरेन्द्र बहादुर सिंह,राम जी चौरसिया, महन्त देव यादव,रामहित यादव, लालता प्रसाद यादव, धनंजय सिंह, धर्मेंद्र यादव, अमरेन्द्र सिंह गुड्डू आदि रहें।