जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज मार्ग पर बुढ़िया के इनारा (पांडेयपुर) के पास बुधवार की सुबह मुंगराबादशाहपुर की ओर आ रहे तेज रफ्तार डम्फर की टक्कर से 35 वर्षीय बाइक चालक की ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा 22 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम बरायी पटी, थाना सर्कुलहा, देवरिया निवासी 35 वर्षीय सत्येंद्र यादव पुत्र श्याम बदन यादव व ग्राम अलीपुर थाना मड़ियाहूं निवासी 22 वर्षीय शनि कुमार सरोज पुत्र जवाहर लाल सरोज बुधवार को कौशाम्बी से बाइक पर सवार होकर देवरिया जाने के लिए निकले। जैसे ही वह मुंगरा बाशाहपुर के बुढ़िया का इनारा के पास पहंुचे ही थे। पीछे से आ रहे डम्फर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया जिससे बाइक चालक सतेंद्र की मौत हो गई।

वहीं बाइक पर पीछे बैठा शनि गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से शनि को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर ने हालत गंभीर देख घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सत्येंद्र यादव कौशाम्बी में कृषि विभाग में कार्यरत थे। सत्येंद्र किसी आवश्यक कार्य से देवरिया अपने घर बाइक से जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने डंफर को कब्जे में ले लिया। डंफर चालक मौके से भाग निकला।