शाहगंज, जौनपुर। तहसील मुख्यालय पर तैनात लेखपाल की रिपोर्ट पाजिटिव आने से क्षेत्र में हडकम्प मच गया। फिलहाल लेखपाल को जनपद भेजा गया। मुख्यालय पर तैनात प्रयागराज जनपद फूलपुर तहसील के तिसौरा गांव निवासी 32 वर्षीय राकेश यादव पुत्र भोला नाथ यादव नगर के डाक बंगला रोड स्थित चौहान बस्ती में किराए पर रह रहे हैं। राकेश भादी गांव के लेखपाल है। 31 मई को तबियत खराब होने के चलते सीएचसी पर जांच कराया। शनिवार को रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाया गया। इन्हें एम्बुलेंस द्वारा इलाज हेतु पूर्वांचल विश्वविद्यालय में बने एल वन हास्पिटल भेजा गया है। सभी होम क्वारंटाइन वही पत्नी 28 वर्षीय कुसुम यादव व 8 वर्षीय बेटा कृष्णा यादव का सेम्पल ले जांच हेतु भेजा गया है। दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।राकेश की ड्यूटी सेंट थॉमस इंटर कालेज, सर सैयद अहमद इंटर कालेज व मिर्जा अनवर बेग इंटर कालेज में बने क्वारंटाइन सेंटर पर लगाया गया था। सम्भावना जताई जा रही है कि इन्हीं सेंटर पर किसी से लेखपाल को संक्रमण हुआ। रिपोर्ट- चंदन अग्रहरी

जौनपुर । जिला चिकित्सालय में तैनात एक डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है बता दे कि डाक्टर शाहगंज पुरुष चिकित्सालय में आवास पर रहकर प्राइवेट में मरीज देखते थे जिनकी आज कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद अस्पताल को सेनेटाइज कराया जा रहा है ओ पी डी बंद करा दी गई है।।

कोरोना का कहर लगातार जारी।

एक तरफ कोरोंना महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी ग्राफ घटने का नाम नही ले रहा है। आए दिन मरीज़ो में इजाफा हो रहा है जिला चिकित्सालय में तैनात डाक्टर का आवास शाहगंज पुरुष चिकित्सालय में स्थित सरकारी आवास में है जहां डाक्टर यादव के द्वारा प्रतिदिन सैकड़ों मरीजों को देखा जा रहा था। कल एक महिला मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

डॉक्टर सहित समस्त चिकित्सालय के कर्मचारियों का जांच के लिए सैंपल लिया गया था जिसमें डाक्टर यादव की रिपोर्ट पाजिटिव आने से पूरे नगर में दहशत फ़ैल गई है जो मरीज इनसे इलाज कराते थे उनमें भय का माहौल बना हुआ है।डाक्टर यादव पूर्व में शाहगंज पुरुष चिकित्सालय में चिकित्सा अधीक्षक के पद पर तैनात थे। वर्तमान समय में जिला चिकित्सालय में तैनात है।

रिपोर्ट-चंदन अग्रहरी