जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चोरसंड गांव में शनिवार को ग्रामोदय इंटर कालेज के पास वहीं के सलाह सिद्दीकी 28 वर्ष पुत्र सलाउद्दीन उर्फ नान्हू को दो युवकों ने गोली मारी दिया। साथ ही तलवार से भी प्रहार करके घायल कर दिया। गले में गोली लगने के कारण हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल से बीएचयू रेफर कर दिया गया। कुछ दिनों पूर्व घायल व हमलावर के घर के बच्चों के बीच खेलने के दौरान हाथापाई हुई थी।

उसी समय हमलावरों ने उसे गोली मारने की धमकी दी थी। इस बात की सूचना गौराबादशाहपुर थाने पर भी दी गयी थी परंतु पुलिस ने समझा-बुझाकर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर लिया जिसकी वजह से आज इतनी बड़ी घटना हो गयी। घायल के पिता ने चोरसन्ड निवासी नौशाद और उमर पर गोली मारने और तलवार से हमला करने तथा उसी गांव निवासी मो. जैद उर्फ हिटलर को उकसाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

प्रभारी निरीक्षक राम बहादुर चौधरी ने बताया की तहरीर लेकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। घटना की सूचना पर अपर आरक्षी अधीक्षक अनिल पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी अजय श्रीवास्तव, कोतवाल केराकत बिंद कुमार मौके पर पहुंचकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।



हमारे यूट्यूब चैनल #JaunpurHub को सब्सक्राइब करें और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें 

https://www.youtube.com/channel/UCI4Z75ptD60ueu6je3XA9IA/featured 

हमारे फेसबुक पेज @jaunpurhub97 को लाइक करे और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें

https://www.facebook.com/jaunpurhub97/