जौनपुर/शाहगंज । लद्दाख सीमा पर चीनी सेना के कायरतापूर्ण हमले में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों को जेसीआई शाहगंज सिटी परिवार ने श्रद्धांजलि अर्पित की । इसके लिए संस्था के सदस्यों ने अपने घरों पर दीप जलाया और दो मिनट का मौन रखकर शहीदों की कुर्बानी को सलाम किया ।

अध्यक्ष जेसी सौरभ सेठ ने बताया कि लद्दाख सीमा पर चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों की शहादत से पूरा देश शोकाकुल है । उन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए संस्था के सदस्यों ने अपने अपने घरों पर शहीदों की याद में दीप और मोमबत्ती जलाई । इसके अलावा दो मिनट का मौन रखकर शहीदों के बलिदान को याद किया और सलाम किया । उन्होंने बताया कि सीमा की सुरक्षा कर रहे इन प्रहरियों का ही शौर्य है, जिसकी वजह से हम नागरिक आज़ाद होकर अपनी जिंदगी गुजार पा रहे हैं ।

श्रद्धांजलि देने वालों में पूर्व अध्यक्ष जेसी रविकांत जायसवाल, जेसीरेट विश्वानी जायसवाल, जेसीरेट दीपा सेठ, जेसी आनंद वर्मा, जेसीरेट मेघना वर्मा, जेसी निर्भय जायसवाल, जेसी रंजीत साहू, जेसी संदीप जायसवाल, जेसी धीरज जायसवाल, जेसी विकास अग्रहरि, जेजे विवेक कुमार, जेजे राहुल गुप्ता, अमित सेठ एवं शर्मिष्ठा सेठ आदि प्रमुख रहे ।

इनपुट-चंदन अग्रहरी