| #JAUNPURHUB


जौनपुर।जिलाधकारी दिनेश सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस के प्रकोप से उत्पन्न स्थिति के परिप्रेक्ष्य में संक्रमण को फैलने से रोकने हेतु निर्णय लिया गया है कि वर्तमान में गन्ना बुवाई के कारण कृषकों में उर्वरक की मांग बनी हुई है, इसलिये कृषक के हित में जनपद की समस्त सहकारी समितियां/जिला सहकारी बैंक की शाखाओं राजपत्रित अवकाशों के अतिरिक्त अग्रिम आदेशों तक प्रतिदिन पूर्वान्ह 10 से अपराह्न 2 बजे तक कार्य करेंगी। 

एक बार में 2 से अधिक ग्राहकों की उपस्थिति कदापि न होने दें-डीएम

समिति/शाखा पर सदस्यों, कृषको, ग्राहकों की भीड़ न लगने दें तथा एक बार में 2 से अधिक ग्राहकों की उपस्थिति कदापि न होने दें। खासी-जुकाम से ग्रसित अथवा बीमार ग्राहकों को समिति/शाखा पर न बैठने दें। एम. पास पर प्रत्येक ग्राहकों का अंगूठा लगवाने से पूर्व ग्राहक के हाथ धुलने हेतु साबुन अथवा सेनेटाइजर का प्रयोग अनिवार्य रूप से करायें।

 समिति/शाखा पर अनिवार्य रूप से हाथ धोने के लिये स्वच्छ जल, साबुन अथवा सैनिटाइजर रखा जाय। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुये स्वयं अथवा समिति सदस्य/शाखा ग्राहकों के मध्य निर्धारित दूरी बनाये रखें। समिति/शाखा पर साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें। सम्भव हो तो स्प्रिट एवं पानी का 01ः10 का घोल बनाकर परिसर में छिड़काव कराकर परिसर को हाइजेनिक बनायें। कोरोना जागरूकता सम्बन्धी नोटिस अपने नोटिस बोर्ड पर चस्पा करें। 
 सम्बन्धित शाखा प्रबंधक द्वारा जारी परिचय प्रमाण पत्र लेकर ही सचिव अपने समिति पर पहुंचें। बैंकिंग सेवाओं की महत्ता को दृष्टिगत रखते हुये सरकारी बैंक के कर्मचारी/अधिकारी बैंक के कार्यकलाप हेतु 10 से अपरान्ह 2 बजे तक अपनी तैनाती स्थल पर परिचय प्रमाण पत्र के साथ जायेंगे।



हमारे यूट्यूब चैनल #JaunpurHub को सब्सक्राइब करें और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें 

https://www.youtube.com/channel/UCI4Z75ptD60ueu6je3XA9IA/featured 

हमारे फेसबुक पेज @jaunpurhub97 को लाइक करे और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें

https://www.facebook.com/jaunpurhub97/