| #JAUNPURHUB

क्षेत्र में जमाती देख लोगो मे बड़ा कोरोना का खौफ़।

बरसठी/जौनपुर| दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजन धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होकर 12 लोगो की लौटने की खबर मिलते ही पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। प्रशासन ने आनन फानन में सभी को क्वारंटीन में रखने के बाद लोगो की जन्मकुंडली खंगालने में लग गई है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कुसा गांव में पिछले 10 दिनों से 12 की संख्या के जमाती चोरी छिपे गांव के एक मदरसा में रह रहे थे। 

ग्रामीणों की सूचना पर प्रशासन को लगी भनक।

जब ग्रामीणों ने इसकी सूचना जिला प्रसाशन को दिया और वीडियो वायरल किया तो  हाथ पांव फूलने लगे आनन फानन में क्षेत्राधिकारी विजय सिंह व उपजिलाधिकारी कौशलेश मिश्र ने मौके पर पहुच कर लोगो को एहतियात मदरसे में क्वारटीन कर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने का निर्देश दिया है। थानाप्रभारी मुन्ना राम धुसिया ने बताया कि  सभी मेरठ से भदोही होते हुए कुसा गाँव पहुचे थे और वापसी काशी विश्वनाथ ट्रेन से रामपुर जाना था , लेकिन लॉक डाउन के चलते कुसा में फस गए और मदरसे में रह रहे थे। निजामुद्दीन के मकरज में तब्लीगी कांड के बाद ग्रामीणो में जमातियों को एक साथ इकठ्ठे देखकर ससंकित हुए तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रशासन को देकर सचेत सचेत किया। बरसठी पुलिस ने मो.शकील, अहमद, सुएव, इरफ़ान, जावेद, अब्दुल, सलमान, आदिल, नासिर, नबाउद्दीन, शाकिर, मोहिद के विरुद्ध धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।


रिपोर्ट-चेतन सिंह


हमारे यूट्यूब चैनल #JaunpurHub को सब्सक्राइब करें और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें 

https://www.youtube.com/channel/UCI4Z75ptD60ueu6je3XA9IA/featured 

हमारे फेसबुक पेज @jaunpurhub97 को लाइक करे और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें

https://www.facebook.com/jaunpurhub97/