| #JAUNPURHUB

जौनपुर।जिला मुख्यालय से सटे सिद्दीकपुर में निर्माणाधीन शहीद उमानाथ सिंह मेडिकल कालेज में काम कर रहे मजदूरों सहित उनके परिवारों को लॉक डाउन के चलते भुखमरी के कगार पर पहुंचने की खबर को पूर्व सांसद डा. केपी सिंह ने तत्काल संज्ञान में ले लिया।उन्होंने मंगलवार को अपनी टीम के साथ वहां पहुंच गये जहां उन्होंने मजदूरों सहित उनके परिवार को कोरोना वायरस से बचने की अपील किया। साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये उन्होंने सभी को अनाज सहित अन्य जरूरी सामान मुहैया कराया।

पूर्व सांसद ने मजदूरों को राशन सहित अन्य जरूरी सामान कराया मुहैया।

इस दौरान उन्होंने मजदूरों के बीच एक कुंतल आटा, 50 किलो चावल, 25 किलो दाल, 10 किलो सरसो का तेल, 100 साबुन, 50 पैकेट बिस्कुट, मसाला दिया। साथ ही कहा कि इन मजदूरों के लिये कोई भी दिक्कत होगी तो वह प्रशासनिक स्तर से भी वार्ता करके दिक्कतों को दूर करने का प्रयास करेंगे। साथ ही पूर्व सांसद डा. सिंह ने मजदूरों से अनुरोध किया कि वह साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें। हाथ को बराबर साबुन से साफ रखें। एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखें।
साथ ही उन्होंने कहा कि वह प्रशासन से बात करके आपके रिहायशी घरों को सेनिटाइज कराने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर पूर्व सांसद के साथ प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला उपाध्यक्ष शिवेन्द्र सिंह रानू, विनोद तिवारी एडवोकेट, राकेश तिवारी, भाजपा के जिला मंत्री राजू दादा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।



हमारे यूट्यूब चैनल #JaunpurHub को सब्सक्राइब करें और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें 

https://www.youtube.com/channel/UCI4Z75ptD60ueu6je3XA9IA/featured 

हमारे फेसबुक पेज @jaunpurhub97 को लाइक करे और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें

https://www.facebook.com/jaunpurhub97/