शाहगंज(जौनपुर) । बीती रात तहसील क्षेत्र अंतर्गत थाना खेतासराय के ग्राम नदौली में विवाहिता ने घर के दालान में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली ।सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है ।विवाहिता के पिता ने दहेज के लिए पुत्री को मारने का आरोप सुसराली जनों पर लगाया है ।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के नदौली गावं में शशिकला 28 अपने पति गुलाब चंद गौतम के साथ घर के कमरे में सोई थी ।रात दो बजे जब पति गुलाब की आंख खुली तो देखा कि पत्नी शशि कला बिस्तर पर नही है ।खोजने पर देखा कि घर के दलान के लकड़ी की कड़ी में साड़ी का फंदा लगा कर लटक रही है ।पति ने घटना की सूचना पुलिस तथा पत्नी के मायके वालों को दी ।

आत्महत्या के पीछे पति पत्नी की कलह बताई जा रही है। मृतक विवाहिता का मायका खुटहन थाना क्षेत्र के नसीरुद्दीनपुर है । शादी 4 वर्ष पूर्व हुई थी ।एक पुत्री शिवांगी 3 वर्ष है । अपनी पुत्री शशिकला की मौत की सूचना पाकर पहुंचे पिता सोमारू राम ने पति गुलाब चंद गौतम पर दहेज के लिए प्रताड़ना देने और पुत्री को मारकर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है । घटना की सूचना पाकर एस डी एम शाहगंज राजेश वर्मा भी मौके पर पहुंचे ।

इनपुट- चंदन अग्रहरी