जौनपुर (टीटीएन) 26 मार्च। जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि गुरूवार को 30 गाड़ियों से खाद्यान्न जनसामान्य को उपलब्ध कराने हेतु डोर स्टेप डिलवरी की व्यवस्था की गयी। उन्होंने कहा कि किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

सभी के घर के सामने दाल, चावल, आटा, मसाला, नमक व सब्जी का सामान इन वाहनों में पहुंचे। आप अपने घर के सामने ही खरीद सकते हैं, इसलिये अनुरोध है कि आप घर के बाहर न निकलें और किसी भी दुकान पर आपको जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इससे आप किसी संक्रमित के सम्पर्क में आयेंगे तो संक्रमित हो सकते हैं जिसके बाद आपका पूरा परिवार हो जायेगा।

 इस संक्रमण से बचाव के लिये एक ही उपाय है कि सब लोग अपने घरों में रहें और सबके घर पर ही खाद्यान्न, सब्जी, फल, दूध उपलब्ध हो जायेगा। कोई भी 9140594421, 9119602871, 9415828413 पर काल करके घर की जरूरतों के सामान का आर्डर देकर सामान अपने घर मंगवा सकता है।

 उन्होंने जनपदवासियों से अपील किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लॉक डाउन के आह्वान का हम सब मिलकर पालन करें और देश कोरोना वायरस के संक्रमण से बचायें। सभी उपजिलाधिकारियों को भी निर्देशित किया गया है कि वह अपने तहसील क्षेत्र में आने वाले नगर पालिका और पंचायत क्षेत्रों में भी दो-दो वाहनों का होम स्टेप डिलवरी के लिये व्यवस्था करें।



हमारे यूट्यूब चैनल #JaunpurHub को सब्सक्राइब करें और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें 



हमारे फेसबुक पेज @jaunpurhub97 को लाइक करे और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें