श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट ने लिया यह निर्णय 

 जौनपुर (टीटीएन) 26 मार्च। लॉक डाउन के दौरान जनपद में कोई भी गरीब भूखा न रहे, इस बात को जिला प्रशासन ने गम्भीरता से लिया है। संवेदनशील व कर्मठ जिलाधिकारी दिनेश सिंह की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के अगुवा एवं समाजसेवी ज्ञान प्रकाश सिंह ने लॉक डाउन के दौरान असहायों व गरीबों को भोजन देने की घोषणा कर दिया है। 

 उन्होंने बताया कि ट्रस्ट के लोग घर-घर जाकर लोगों को भोजन का पैकेट देंगे। मुम्बई के उद्योगपति ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि इस समय पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी की चपेट में है। देशवासियों की सुरक्षा के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिन के लॉक डाउन की घोषणा की है। इसका पालन करना हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी बनती है।

 उन्होंने कहा कि जौनपुर मेरी मातृभूमि है। इस संकट की घड़ी में अगर जिले के असहायों व गरीबों के किसी काम आ सका तो मेरा सौभाग्य होगा। उन्होंने हम सभी का नैतिक कर्तव्य बनता है कि इस घड़ी में शासन-प्रशासन का सहयोग करें।

 उन्होंने कहा कि अब जनपद में कोई भी गरीब भूखा नहीं सोने पायेगा। इतना ही नहीं, भविष्य में भी जिला प्रशासन और भी जो सहयोग चाहेगा, हम करने को तैयार हैं। इस आशय की जानकारी ट्रस्ट से जुड़े युवा समाजसेवी शिवा सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।




हमारे यूट्यूब चैनल #JaunpurHub को सब्सक्राइब करें और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें 



हमारे फेसबुक पेज @jaunpurhub97 को लाइक करे और हमें अपना आर्शीवाद प्रदान करें