जौनपुर। कोरोना वायरस चीन से शुरू होकर अबतक 170 से ज्यादा देशों में पहुच चूका है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने से महामारी भी घोषित कर दिया है।दुनियां भर के सरकारे कोरोना वायरस से लोगो को जागरूक करने पर ध्यान दे रही है। वही आपको बता दे कि करोना से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है वही इस सम्बन्ध में जानकारों का कहना है की इसको रोकने के लिए इसके संक्रमण को फैलने ना देने से ही इसको काबू में लाया जा सकता है। वहीं इनके लक्षणों को पहचान कर ही कोरोना वायरस की बेहतर तरीके से इलाज की जा सकती है। कोरोना वायरस से क्या सावधानियां बरतनी चाहिए इस को लेकर अपना दल से विधायिका मड़ियाहूं लीना तिवारी ने लोगो को इसके बचाव के टिप्स के बारे में जानकारी दी।

चेकिंग के दौरान पुलिस ने की कार्यवाही।

जौनपुर। महराजगंज स्थानीय पुलिस ने बीती रात क्षेत्र के लमहन नाले के पास चेकिंग के दौरान दो चोरी की बाइकों के साथ तीन नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार रविवार की रात एबीएस चौकी प्रभारी सदानंद सिंह लमहन नाले पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों पर तीन किशोर आते दिखे वही पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे।

पुलिस की पूछताछ में क़बूला।

पुलिस ने इन्हें काबू में किया तो यह किसी प्रकार के कागजात नहीं दिखला सके। पूछताछ में तीनों ने स्वीकार किया कि दोनों बाइक चोरी की है। ऐसे में पुलिस ने बदलापुर थाना क्षेत्र के भलुआही निवासी तीनों किशोर प्रशांत दुबे (17 वर्ष), अक्षय त्रिपाठी (17 वर्ष), विक्रम सिंह (16 वर्ष) को चोरी की बाइकों के साथ गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।