परिवार में छाया मातम।

जौनपुर। कोरोना वायरस चीन से शुरू होकर अबतक 170 से ज्यादा देशों में पहुच चूका है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने से महामारी भी घोषित कर दिया है।दुनियां भर के सरकारे कोरोना वायरस से लोगो को जागरूक करने पर ध्यान दे रही है। वही आपको बता दे कि करोना से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है वही इस सम्बन्ध में जानकारों का कहना है की इसको रोकने के लिए इसके संक्रमण को फैलने ना देने से ही इसको काबू में लाया जा सकता है। वहीं इनके लक्षणों को पहचान कर ही कोरोना वायरस की बेहतर तरीके से इलाज की जा सकती है। कोरोना वायरस से क्या सावधानियां बरतनी चाहिए इस को लेकर अपना दल से विधायिका मड़ियाहूं लीना तिवारी ने लोगो को इसके बचाव के टिप्स के बारे में जानकारी दी।

जौनपुर-जिले के सुरेरी थाना क्षेत्र के देहुआ गांव में शौच गई वृद्ध महिला के ऊपर आकाशीय बिजली गिरने से शुक्रवार की भोर में मौके पर ही झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। आकाशीय बिजली पहले महुआ के पेड़ पर गिरी उसके बाद पेड़ से होते हुए महिला के ऊपर गिर पड़ी।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के देहुआ गांव में शुक्रवार की भोर 4:00 बजे रात अचानक बरसात होने लगी उसी समय राजकुमारी देवी 60 वर्ष पत्नी रामा देवी शौच के लिए घर से 15 मीटर दूर महुआ के पेड़ के पास गई थी। अनुमान है कि अचानक तेज गड़गडाहट के साथ बरसात होने के साथ आकाशीय बिजली महुआ के पेड़ पर गिरी उसके बाद पेड़ से होते हुए वृद्ध महिला के ऊपर जा गिरी जिससे झुलस कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जब कुछ देर हुआ महिला घर नहीं आई तो उसके बेटे राजेश पटेल और परिजन मौके पर पहुंच कर देखा तो महिला मौके पर ही मृत पड़ी हुई है। परिजनों ने महिला के शव को उठाकर घर ले आते ही परिवार में कोहराम मच गया। आकाशीय बिजली से गांव में दहशत फैल गई जो भी गांव के ग्रामीणों ने सुना मृतक महिला के घर की तरफ चल दिए परिजनों के करुण रुदन से पूरा गांव में मातम छा गया। सूचना सुरेरी थाना पुलिस को दिया गया है समाचार लिखने तक शव घर पर पड़ा हुआ है।