तहसील परिसर में पुलिस की पिटाई करने का आरोपी भेजा गया जेल

तहसील परिसर में पुलिस की पिटाई करने का आरोपी भेजा गया जेल

मछलीशहर, जौनपुर। पुलिस कस्टडी में सोमवार को तहसील में जमानत कराने आये आरोपी ने पुलिस पर आक्रमण कर भागने का प्रयास किया। तहसील अधिवक्ताओं व एसडीएम कार्यालय में तैनात कर्मचारियों की सजगता से पुलिस की जान बची और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया था। उपजिलाधिकारी अंजनी कुमार सिंह ने देर रात आरोपी की जमानत खारिज कर जेल भेजने का आदेश किया। बताया जाता है कि तहसील में उस समय हंगामा शुरु हो गया था, जब पुलिस हिरासत में जमानत कराने तहसील आया युवक पुलिस की ही पिटाई शुरु कर दिया और अपना मोबाइल छीनने का आरोप लगाने लगा। मामला मीरगंज थाना क्षेत्र रामगढ़ गांव का था।

बताया जाता है कि उक्त गांव निवासी संदीप कुमार तिवारी अपने पिता राजेन्द्र प्रसाद तिवारी की पिटाई कर हाथ तोड़ दिया तो पिता व परिवार के लोग युवक की भी पिटाई किये। मामला मीरगंज थाने पहुंचा तो पिता पुत्र को शान्ति भंग के अंदेशे में चालान कर दिया गया। दोनों सोमवार को पुलिस कस्टडी में उपजिलाधिकारी न्यायालय में जमानत कराने आये थे। आरोप है कि न्यायालय के सामने ही संदीप ने पुलिस की पिटाई कर दिया और पुलिस कस्टडी से भगाने का प्रयास किया। पिता के मना करने पर उसको भी गाली देते हुये पिटाई किया।

शोर सुनकर अधिवक्ताओं व तहसील कर्मियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आरोपी को पकड़कर कुछ देर न्यायालय में बैठाने के बाद क्षेत्राधिकारी कार्यालय के पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। आक्रोशित भीड़ देख युवक क्षमा याचना करने लगा। किसी कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण देर रात तहसील पहुंचे उपजिलाधिकारी ने सारा वाकया सुना तो पिता की जमानत स्वीकार कर बरी कर दिया। वहीं सनकी पुत्र को जेल भेजने का आदेश दे दिया। रात होने के कारण आरोपी को कोतवाली पुलिस को सुपुर्द किया गया था। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को कार्यवाही कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया।

Shri Ram Jewelers and Saree Center​