जौनपुर। कोरोना वायरस चीन से शुरू होकर अबतक 170 से ज्यादा देशों में पहुच चूका है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने से महामारी भी घोषित कर दिया है।दुनियां भर के सरकारे कोरोना वायरस से लोगो को जागरूक करने पर ध्यान दे रही है। वही आपको बता दे कि करोना से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है वही इस सम्बन्ध में जानकारों का कहना है की इसको रोकने के लिए इसके संक्रमण को फैलने ना देने से ही इसको काबू में लाया जा सकता है। वहीं इनके लक्षणों को पहचान कर ही कोरोना वायरस की बेहतर तरीके से इलाज की जा सकती है। कोरोना वायरस से क्या सावधानियां बरतनी चाहिए इस को लेकर अपना दल से विधायिका मड़ियाहूं लीना तिवारी ने लोगो को इसके बचाव के टिप्स के बारे में जानकारी दी।
जौनपुर।शाहगंज स्थानीय नगर के नई आबादी मुहल्ले में लखनऊ बलिया मार्ग पर सायं 6 बजे ट्रक पर नीम का पेड़ गिर जाने से हड़कंप मच गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मिर्जापुर निवासी बलेश्चर पुत्र राम राज बुधवार की शाम 6 बजे मिर्जापुर से गिट्टी लादकर ट्रक संख्या यूपी 63 ए टी 6565 शाहगंज के नगर के नई आबादी मुहल्ले में लखनऊ बलिया मार्ग पर गिट्टी सड़क निर्माण के लिए उतार रहा था कि विपरीत दिशा से अा रही ट्रक साईड लेने के चक्कर में पेड़ से टकरा गई जिससे पूरा पेड़ टूट कर बिजली का तार तोड़ते हुए ट्रक पर गिर पड़ा वहां मौजूद ट्रक ड्राईवर व खलासी बाल बाल बचे। दूसरा ट्रक मौका देख फरार हो गया लखनऊ बलिया मार्ग पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया।

इनपुट- चंदन अग्रहरी